भरोसा

 भरोसा एक ऐसी चीज है जो हर किसी पर नहीं होता | 

                     जब होता है तो वो इंसान बहोत ख़ास हो जाता है| 

ऐसा सब के साथ हुआ होगा की खुद से जयादा किसी इंसान पर भरोसा करा और उस इंसान ने आप का भरोसा तोडा होगा | 

मेरे साथ भी ऐसा कुछ हुआ है और वो भी कई बार 

मेरी कंपनी में मेरे साथ काम  करने वाला एक सुपरविसौर था उस इंसान पर मुझे पूरा भरोसा था के ये इंसान मुझे कभी धोका नहीं देगा लकिन उसने मेरे साथ विश्वासघात करा | 

अब हम ऐसे इंसान बन चुके है की जल्दी से किसी पर भी विस्वास नहीं कर सकते | 

उस इंसान को जब भी किसी चीज़ की जरुरत होती तो में हमेसा उसकी मदद करता फिर भी उसने ऐसा करा उसे मेरे बारे में सब कुछ पता था मेरी सारी आदत अछि और बुरी सब | 

मेरी महिला मित्र के बारे में भी सब पता था उसने मेरी मित्र से धीरे धीरे बात करनी सुरु कर दी और मुझे पता भी नहीं चला की कब क्या हो गया 

उसने मेरे बारे में इतना गलत बताया की मुझे भी नहीं पता के में इतना गलत कब था और आज ऐसा कुछ हुआ की मेरी मित्र और मेरा मित्र और में तीनो अलग है | 



Comments

Popular posts from this blog

peeth peeche bolne wale